Fx - द्विआधारी विकल्प - scalper - सूचक


द्विआधारी विकल्पों के लिए एफएक्स स्कैल्पर इंडिकेटर। द्विआधारी विकल्पों के लिए एफएक्स स्कैलर इंडिकेटर सूचक प्रीमियम एफएक्स स्कैपल पर आधारित है जिसे हमने पहले से ही विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए चर्चा की है एफएक्स स्कैलर इंडिकेटर विश्लेषण में बहुत आसान है आपको संकेतों की बहुतायत की तुलना नहीं करना होगा एक स्थान में प्रवेश करें क्योंकि प्रवेश द्वार केवल एक हिस्टोग्राम के रंग को बदलकर क्रियान्वित करेगा संकेतक कोई पुनरावृत्ति नहीं है और सटीक संकेतों का अच्छा प्रतिशत देता है। एफएक्स स्काल्पर सूचक यूरोपीय सत्रों में अंतरार्पण व्यापार के लिए तैयार किया गया है और छोटे सत्रों में अमेरिकन सत्र की शुरुआत चार मुद्रा जोड़े के समय फ्रेम एम 1 और एम 5 नीचे विशेषताएं देख रहे हैं। FX Scalper संकेतक के लक्षण। संकेतों पर खरीद विकल्पों के नियम FX Scalper। जब सूचक FX Scalper लाल से हरे रंग का रंग बदल गया है 1 रुझान शक्ति का मूल्य होना चाहिए 65 से अधिक 2. खरीदें जब सूचक एफएक्स स्कैल्पर को हरे रंग से लाल रंग में बदल दिया गया है, तो ट्रांज ट्रस्ट का मान 65 से अधिक होना चाहिए। 2. एफएक्स स्काल्पर सूचक एक ध्वनि संकेत से लैस है जो इसके साथ व्यापार को और भी सुविधाजनक बनाता है इसके अलावा, आप अपने ईमेल पर सूचक की सूचना को सेट कर सकते हैं, इसे टर्मिनल सेटिंग की इसी लाइन में निर्दिष्ट कर सकते हैं। बहुत महत्वपूर्ण एफएक्स स्कैलर के साथ सफल व्यापार के लिए दलाल की आवश्यकता होती है जो कि उद्घाटन की स्थिति में देरी नहीं बनाती है और शून्य फैलता है जो कि ब्रोकर 24 विकल्प है इसके अलावा, साइज़िक MiFID सीआरएफआईएन द्वारा नियंत्रित 24 विकल्प और फुटबॉल क्लब जुवेंटस और ओलंपिक लाइयोनीस का आधिकारिक भागीदार है। अभिलेखागार में। मुफ्त डाउनलोड एफएक्स बाइनरी विकल्पों के लिए स्कैपर। कृपया प्रतीक्षा करें, हम आपका लिंक तैयार करते हैं। एफएक्स बाइनरी ऑप्शन्स स्केलेर रिव्यू। ओन्डा की ऑफर 5 एस, 10 एस और 30 एस चार्ट जैसी एम जे एसोम ब्रोकर्स द्वारा मूल रूप से पोस्ट किया गया लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि 1-मिनट की भविष्यवाणी भविष्यवाणी से मुश्किल है 1-दिन के रूप में समय सीमा बढ़ जाती है, भविष्यवाणी आसान हो जाता है 60-सेकेंड मज़ेदार हो सकता है, अगर यह डेमो के साथ कर रहा हो या अगर असली खाते के साथ उर भाग्यशाली हो, लेकिन इसके साथ लाभान्वित हो जुआ में मुनाफा प्रवृत्ति की दिशा में ट्रेडिंग का मतलब यह नहीं है कि बाजार प्रवृत्ति की दिशा में एक सीधी रेखा की तरह बढ़ रहा है। अभी भी ऊपर और नीचे आंदोलनों और 60 सेकंड में पता नहीं है कि बाजार प्रवृत्ति या प्रवृत्ति के खिलाफ होगा। लेकिन वहां कई पेशेवर पेशेवरों, जो उत्कृष्ट स्केल्र्पर हैं और उनके व्यापार के प्रति समय सामान्यतः 60 सेकंड से कम अस्थिर सत्र में हैं। यह एक उपयोगी रणनीति है, अगर आपको पता है कि आपके लिए क्या करना है और इसके लिए धन है तो मुझे अभी भी यह नहीं लगता है कि यह आपके लिए वैध है। औसत व्यापारियों और विदेशी मुद्रा स्कैपर सॉफ्टवेयर सिस्टम एक जुआ है। मूल रूप से पीटर ग्रीन द्वारा पोस्ट किया गया। मैं व्यक्तिगत रूप से कुछ स्कैल्परों को जानता हूं, जो उनकी नौकरी में बहुत अच्छे हैं और वास्तव में कुछ दुर्लभ परिस्थितियों में उनके ट्रेडों को केवल कई सेकंड के लिए सक्रिय हैं, लेकिन ज्यादातर मामलों में यह नियम नहीं है और व्यापार के विकास के लिए वे 3-5-10 मिनट तक इंतजार करते हैं, इसलिए मेरी राय में यह जुआ है, 60 सेकेंड का ऑप्शन। यह सच है कि मैं स्केलिंग का एक भिन्नरूप प्रदर्शन करता हूं, मैं कभी-कभी कुछ समय तक इंतजार करता हूं विकल्प यह खरीदने से पहले व्यापार के लिए बंद हो जाता है कभी-कभी 10-15 मिनट तक मेरे व्यापार के समय को सीमित करता है। vBulletin संस्करण 4 1 12 कॉपीराइट 2017 vBulletin समाधान, इंक द्वारा संचालित सभी अधिकार सुरक्षित। उन्नत पोस्ट धन्यवाद प्रदान की गई लाइट जैसे धन्यवाद - vBulletin Mods Addons कॉपीराइट 2017 DragonByte टेक्नोलॉजीज लिमिटेड हायवेजिटी होस्टिंग कॉपिराइट्स पर सबसे अच्छा चलती है। एफएक्स बाइनरी ऑप्शन्स स्केल्पर स्ट्रेट्री बैल्शट या रियल। एफएक्स बाइनरी ऑप्शंस स्केल्पर की पूरी समीक्षा। इसके सार को नीचे बुलाया गया यह सिर्फ एक और चीज है जो बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडर्स के लिए निश्चित है जो कि तेजी से कार्रवाई चाहते हैं सिस्टम को 60 सेकंड के विकल्प के लिए विकसित किया गया था, निवेश के रूप में अत्यधिक संदिग्ध मूल्य वाला एक व्यापारिक वाहन डेवलपर द्वारा इस रणनीति के बारे में अधिक जानकारी के लिए, लेखक भी मानते हैं कि वह उस प्रकार के अल्पावधि ट्रेडों का वर्णन करता है जो जुआ से ज्यादा कुछ नहीं है और तकनीकी संकेतक बहुत कम उपयोग हैं, तो वह यह सुनिश्चित करने के लिए दावा कैसे करता है कि द्विआधारी विकल्प स्केलिंग के साथ, व्यापार का एक बहुत विचलित रूप यह बड़े पैमाने पर विदेशी मुद्रा और एल्गोरिथम व्यापारियों के साथ लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है। अपने विज्ञापन में, और यही वह है जो एक विज्ञापन है, वह 60 सेकंड टाइम फ्रेम में व्यापार करने की एक अच्छी रणनीति की आवश्यकता को तैयार करता है पत्र, व्यापारिक भागीदार को संबोधित किया जाता है और केवल ट्रेडर एड पर हस्ताक्षर किया जाता है यदि यह रणनीति बहुत अच्छी है और आपको बहुत पैसा बनाता है तो आप हमें अपना नाम क्यों नहीं बता सकते, वैसे भी, व्यापारी एडी का दावा है कि उसने एक ऐसी रणनीति तैयार की है जो गारंटी देता है हारे के मुकाबले अधिक विजयी ट्रेड्स उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके सिस्टम संकेतों के साथ एक ही साधन पर एक दिन में कई बार उत्पन्न होते हैं। उनका दावा है कि अपने सिग्नल पैदा करने वाली तकनीकों और विकल्पों को स्केलिंग रणनीति का उपयोग करके आप भी 12 घंटे में 11 जीतने वाले ट्रेडों को चार घंटे से कम कर सकते हैं बहुत अच्छा लगता है, यह सच नहीं है क्योंकि यह एक के लिए है, क्योंकि यह एक है, कोई रणनीति लंबी तकनीकी विश्लेषण के लिए कई जीतने वाले ट्रेडों का अनुमान नहीं ले पाती है कि बाजार रणनीति की सीख और रद्द करने के लिए समायोजित करेगा इसे दूसरे के लिए, अपने सिस्टम के लिए अंतर्निहित रणनीति त्रुटिपूर्ण है उनका दावा है कि कोई जोखिम नहीं है, लेकिन जैसा कि मैंने देखा है वहां असीमित जोखिम है और वास्तव में सफलता की कोई गारंटी नहीं है। विकल्प स्केलिंग क्या है। विकल्प स्केलिंग एक द्विआधारी विकल्प रणनीति है जिसे विकसित किया गया है विदेशी मुद्रा बाज़ार में यह तकनीक सुपर अल्पकालिक ट्रेडों पर आधारित होती है और अंतर्निहित मुद्रा जोड़ी में बहुत ही छोटे-मोटे तौर पर चलती है तकनीक कई सालों से आस-पास रही है लेकिन खुदरा निवेशकों से अधिक ध्यान आकर्षित किया जा रहा है कि अब द्विआधारी विकल्प व्यापार अधिक व्यापक है सिस्टम आधार पर है इस धारणा पर कि आप कम समय में मुद्रा जोड़े में छोटे आंदोलनों में लाभ प्राप्त कर सकते हैं उदाहरण के तौर पर, अगर USD जेपीवाई 2 मिनट में 2 पिप्स चलता है तो आप सैद्धांतिक रूप से व्यापार पर 10 बना सकते हैं यह स्वयं ही कमीशन पर काबू पाने के लिए पर्याप्त नहीं है या आकर्षक जोखिम इनाम अनुपात प्रदान करते हैं लेकिन अगर आप अपने व्यापार को 10, 100 या इससे ज्यादा बढ़ाते हैं तो आप उसी 2 मिनट में 100 या 1000 बनाना शुरू कर सकते हैं सिद्धांत में आपका जोखिम सीमित है क्योंकि व्यापार में आपका समय सीमित है इस तरह से व्यापार एक दिन के व्यापारियों में कई बार लाभ की काफी बड़ी मात्रा में मुनाफा दे सकता है जोखिम यह होता है कि कोई गारंटी नहीं है कि एक व्यापार आपके आवंटित समय में जिस दिशा में आप चाहते हैं, वही आप व्यापार से बचने के लिए स्लीपेज से बचने में सक्षम होंगे.क्यों एफएक्स बाइनरी ऑप्शंस स्केल्पर does not tuck. FX बाइनरी ऑप्शन्स स्काल्पर नहीं चलता क्योंकि यह 60 सेकंड बाइनरी विकल्पों के व्यापार के लिए कुछ फार्म का ऑफर करता है हालांकि मुझे लगता है कि 60 सेकंड विकल्प निरर्थक हैं और यह तंत्र स्वाभाविक रूप से चूमा है इस रणनीति को पढ़ने के बाद, और द्विआधारी विकल्प स्केलिंग के बारे में और अधिक सीखने के बाद, मैं देख सकता हूं कि 60 अन्य विकल्प शायद ही इस प्रकार के व्यापार के लिए आविष्कार किए गए थे। औसत निवेशक, पारंपरिक विदेशी मुद्रा बाजारों का लाभ एक स्केलिंग रणनीति, यह बहुत अधिक पूंजी लेता है केवल एक पीआईपी पर 100 रुपये बनाने के लिए या दो आंदोलनों के लिए आपको 1000 एस या 10,000 एस का व्यापार करना होगा यह अभी तक सबसे यथार्थवादी नहीं है पूंछ के निवेशक जो अपने खातों के लिए खेलने के लिए किसी तरह का पैसा प्रबंधन प्रणाली रखना चाहते हैं, द्विआधारी विकल्प विकल्प को स्केलिंग करने योग्य बनाते हैं आप जितना चाहें उतना या उतना ही व्यापार कर सकते हैं जितना कि आप चाहते हैं और उम्मीद है कि आप इसे खो देंगे या अपने निवेश को वापस कर लेंगे और पूर्ववर्ती रिटर्न एफएक्स बाइनरी ऑप्शन्स स्काल्पर बेकार क्यों हैं.इस ट्रेडिंग सिस्टम को बेकार है क्योंकि इसमें कोई गारंटी नहीं है कि व्यापार कुछ ही मिनटों के भीतर दिशा चाहते हैं, जब आप किसी व्यापार में प्रवेश करते हैं और यह गलत तरीके से चलता है तो क्या आप इसे पकड़ते हैं और सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रार्थना करें सबसे अधिक द्विआधारी विकल्प प्लेटफार्मों के साथ आपको यह करना होगा क्योंकि बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग आमतौर पर एक या कुछ भी नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आपका प्लेटफ़ॉर्म प्रारंभिक विकल्प प्रदान करता है, तो मुझे पता है कि इनमें से अधिकतर विकल्प विकल्प के बाद इसे अनुमति नहीं देते हैं इसकी समाप्ति की अवधि के लिए प्रतीक्षा में प्रवेश करती है इसके अलावा, लेखक, व्यापारी एडी, अपने स्वयं के शब्दों के साथ कार्य प्रणाली ढूंढने के अपने दावों को रद्द कर देते हैं। अपने पत्र के पहले पैराग्राफ में वे कहते हैं कि 60 सेकंड टाइम फ़्रेम केवल शुद्ध किस्मत और जुआ है इसके बाद वह यह कहता है कि आप यह कैसे मान सकते हैं कि उनका मानना ​​है कि वह वास्तव में एक अच्छी प्रणाली है। मेरा अंतिम शब्द एफएक्स बाइनरी ऑप्शन्स स्काल्पर पर है। मेरा अंतिम शब्द एफएक्स बाइनरी ऑप्शंस पर स्केल्पर नहीं है आपका पैसा ट्रेडर एड के स्वयं के शब्दों के आधार पर 60 दूसरा विकल्प जुआ हैं और तकनीकी संकेतक काम नहीं लेते अगर आप वास्तव में 60 सेकंड के विकल्प का व्यापार करना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि आपके पास सिक्का बदलना या किसी अन्य सूचक का उपयोग करना होगा जैसा कि आप उपयोग करेंगे विडंबना यह है कि उनकी प्रणाली एक ही तकनीकी संकेतक पर आधारित है, जो वे दावा नहीं करते हैं। इस रणनीति के बारे में और अधिक जानकारी के लिए हमारे फ़ोरम की जांच करें.कैन फॉरेन बाइनरी विकल्प स्केलिंग वास्तव में काम करते हैं। क्या आप फास्ट एक्शन में तरसते हैं, एकाधिक जीतने वाले ट्रेड्स साथ में नहीं। हानि नहीं रोकें ट्रेडिंग के अन्य प्रकारों के मुनाफे का नतीजा। गुम क्या है और महीना पूरा करने के बाद बीटा परीक्षण यहाँ है। और जैसा कि यूआरएल बताता है, यह एफएक्स बाइनरी ऑप्शन स्कैल्पर कहलाता है। फोर्स बाइनरी स्केलिंग एक रेडिकल न्यू मेथो है डी एक्सट्रीम प्रॉफिट के लिए। एक बार फिर से ट्रेडर एड। डियर ट्रेडिंग पार्टनर की मेजबानी से। मुझे कई वफादार ग्राहकों से कहा गया है कि वे 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प समाप्ति समय के लिए एक प्रणाली या विधि विकसित करें, मुझे अच्छी खबर मिली और बुरी खबर मिली सबसे पहले बुरा हालांकि यह मेरी व्यक्तिगत राय है, मैं इस निष्कर्ष पर आया हूं कि तकनीकी संकेतक का उपयोग करने वाली तकनीकी व्यापार ट्रेडों को बनाने के लिए सिर्फ 60 सेकंड की समाप्ति बाइनरी विकल्प प्लेटफॉर्म के लिए सटीक संकेतों का उत्पादन करने के लिए काम नहीं करेगा दूसरे शब्दों में, मैं व्यापार समझना है कि समाप्ति समय सिर्फ शुद्ध किस्मत और जुआ है। एएलईआरटी बहुत सोच और चिंतन के बाद, मैंने अपना मन बदलकर लगभग 60 सेकंड व्यापार किया है। मैंने जो सिस्टम पहले से कोशिश कर चुके थे वह एक स्वीकार्य जीत अनुपात का उत्पादन नहीं करता, इसलिए मैंने काम पर लगा एक प्रणाली बनाने का जो जीत जाएगा और मैं स्थिरता के सबूत के साथ विज्ञापन कर सकता है यह ऐसा करता है क्योंकि इसमें बहुत ही प्रमुख संकेतक हैं और एक व्यापार योजना और अच्छे सामान्य ज्ञान के साथ, एक जीतने वाली 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिस्टम में olved यदि यह आपकी विशेष रुचि है, तो आप उस सिस्टम को यहां देख सकते हैं.सचानी खबर यह है कि मुझे विश्वास है कि मैं एक उत्कृष्ट विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प स्केलिंग पद्धति के साथ आया हूं जो आपको उन लोगों को संतुष्ट करना चाहिए जो फास्ट लेन में होना चाहते हैं। 1 मिनट का व्यापार होता है लेकिन 15 मिनट की समाप्ति की तरह लगता है यह नया स्क्रैपिंग सिस्टम अच्छा बाजार व्यापार परिस्थितियों में बहुत कम हारे हुए व्यापार के साथ-साथ अजीब बाजार के दिनों के बाद जीतने के व्यापार का उत्पादन करने के लिए प्रतीत होता है सबसे ज्यादा वांछनीय जोड़े हमारे सबसे वांछनीय व्यापार पर उपलब्ध हैं इस स्केलिंग सिस्टम के लिए समय. एक असाधारण विशेषता यह भी है कि यह बहुत कम जोखिम है क्योंकि आप कभी नहीं और मेरा मतलब है कि दो ट्रेडों को एक ही समय में खोलने की ज़रूरत नहीं है एक अन्य विशेषता यह है कि हालांकि मैं कुछ जोड़े की निगरानी करने की सलाह देता हूं, 2 से 3 घंटे के व्यापार में आप आमतौर पर सभी ट्रेडों को ढूंढ सकते हैं जो संभवतः आप केवल एक जोड़ी पर चाह सकते हैं या किसी भी जोड़े को व्यापार कर सकते हैं। अगर ऐसा कोई भी आपको उत्तेजित न करे या एड्रेनालाईन बहता हो, तो सिस्टम को स्केलिंग न हो आपके लिए यह कहा गया है कि मुद्रा स्केलिंग हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन मैं सोचता हूं कि यह हो सकता है कि आप किस श्रेणी में शामिल हो सकते हैं या नहीं हो सकता है। फ़ॉरेक्स स्केपिंग मेरे कई वर्षों से फॉरेक्स स्केलिंग का कारोबार कर रहा है 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करने के कई घंटे और कई दिनों के तरीकों पर ट्रेडों कभी 1 मिनट लंबा नहीं थे वे 5, 10, 15 मिनट या उससे अधिक समय की तरह थे, उन्हें भी पूरी तरह से तनावपूर्ण निगरानी और सुपर फास्ट एक्शन की ज़रूरत थी जो वास्तव में मिल सकती थी एक की नसों पर यह आप पर टोल ले सकता है और अक्सर परिवार के सदस्यों के बीच घर में अस्थिरता की ओर जाता है। अब मैं ईमानदारी से कह सकता हूं कि बेहतर तरीका है क्योंकि चूंकि 2008 में ऑनलाइन द्विआधारी विकल्प व्यापार आया था और अब पिछले एक साल में, हम में से कई ने इसे मुद्राओं के साथ जोड़ दिया है या हमारे व्यापार को और अधिक सुखद बनाने के लिए विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाता है और मैं जितना अधिक पहले यह अनुभव किया था उससे अधिक जीतने का अनुभव करने के लिए जाना होगा और अब मैं सुरक्षित रूप से यह कह सकता हूं कि यह स्केलिंग पर भी लागू होता है। कई व्यापारियों और यहां तक ​​कि संभावित ट्रेडर्स स्केलिंग अनुभव को पसंद करते हैं क्योंकि आप अपना व्यापार करते हैं और लगभग 15 मिनट या उससे कम समय में आप परिणाम जानते हैं व्यापार करते समय आपकी लंबी अवधि की चिंता या अनिश्चितता मेटाट्रेडर 4 5 मिनट की चार्ट पर उत्पन्न होती है लेकिन द्विआधारी दलाल के मंच पर रखी जाती है और 10, 15 या 20 मिनट के अधिकतम समय में स्वतः समाप्त हो जाएंगे और इसका सबसे अच्छा हिस्सा यह होगा कि एक बार जब आप सिस्टम को नीचे पॅट कर लेंगे, तो सबसे ज्यादा विजेता आपको उस बैंक को ले जायेगी नकदी का उत्पादन कर सकता है.यह व्यापार प्रणाली आसान है एक बच्चा से कैंडी लेने की तुलना में यह केक का एक टुकड़ा पार्क में चलना जो भी आप इसे फोन करना चाहते हैं, लेकिन फिर भी, पिक्चर्स मुझे बताई गई कहानी से बेहतर बताते हैं बारह बरसती चार्ट के लिए क्षमा करें, लेकिन बहुत सारे रफ़ू व्यापार हैं जो कभी-कभी लगता है हास्यास्पद. कृपया एक बात से अवगत रहें, इस प्रणाली में संभव व्यापार सेटअप के लिए श्रव्य पाठ बॉक्स अलर्ट हैं, लेकिन यह तीरों का उपयोग नहीं करता है, न कि आने वाले उत्परिवर्तन पर मोमबत्तियों के रंग बदलते हुए छोटी प्रवृत्ति औसत रेखा तस्वीरों में एक्वा मैजेंटा रंगीन खोखले तीरों को केवल उदाहरण के लिए चित्रित किया जाता है जो कि संभव ट्रेडों को तैयार किया गया था। न्यू यॉर्क सत्र का EUR USD पहले कुछ घंटे। मुझे बताओ, यह भयानक है या क्या यह दूसरे जोड़ी के लिए जारी है 4 या 5 अन्य ट्रेडों के साथ घंटों में, सभी एक ही परिणाम के साथ यह स्केलिंग पद्धति केवल कम से कम राशि में सबसे अधिक पैसा बनाता है यह एक अस्थायी रूप से सोचें अगले तस्वीर, अलग जोड़ी, दिन, सप्ताह, सत्र और महीने की जांच करें। लंदन सत्र के पहले जेपीवाई के पहले कुछ घंटे। लंदन सत्र के ग्यारह विजेताओं और एक हारने के उद्घाटन के 2 घंटे पहले 1 घंटे पहले एक दर्जन ट्रेडों, यह आपके परिप्रेक्ष्य में डाल करने के लिए, आपके बाइनरी ब्रोकर एस पेआउट पर निर्भर करता है, आप 3 घंटे के समय में लगभग 800 लाभ देख रहे हैं, मुझे बहुत प्रचार में शामिल होना नहीं है, लेकिन आप यह कह सकते हैं कि महीने में 15 अच्छे कारोबार के दिनों में 20 से अधिक संभव है, मुझे आशा है कि आपको बहाव की उम्मीद है एक और, अलग दिन, पीए देखें एशियाई सत्र के दौरान केबल अमरीकी डालर जीबीपी अमरीकी डालर। अरे, यह कैसे अप्रत्याशित आलसी एशियाई सत्र के लिए है, यह 9 घंटों के साथ 3 घंटे में 600 से अधिक रुपये का एक भव्य लाभ के लिए दस ट्रेडों है क्या यह डूब रहा है मैं ईमानदारी से आशा करता हूं क्योंकि यदि आप इस पर याद करते हैं, तो आप अपने आप को लात मार रहे होंगे आप जानते हैं कि मैं कब कहता हूं कि आने वाले लंबे समय के लिए, यह सिर्फ इससे बेहतर नहीं है, मुझे पता है कि मुझे यकीन है, आप के बारे में कैसे यदि आप ईएसटी में रहते हैं , यह एक जीवित हाँ के लिए रात के खाने के व्यापार के बाद मनोरंजन का एक बहुत अच्छा सा है। एक्शन में एफएक्स बाइनरी स्कैलर को देखने के लिए नीचे दिए गए चित्र पर क्लिक करें। कृपया इसे अपने इंटरनेट स्पीड के आधार पर लोड करने के लिए एक मिनट या 2 दें। ओकी पहली मी यह स्वीकार करने के लिए कि मेरा श्रेष्ठ वीडियो नहीं बना रहा है मेरी खिड़की के बाहर पक्षियों और मेरी पत्नी फोन पर बहुत ज़ोर से बोल रही है और इससे पहले कि मैं तैयार हो गया था, उससे समाप्त होने वाले वीडियो को बंद कर दूंगा, वैसे भी, अंत में मैं क्या कहना चाहता था 2 स्केलिंग ट्रेड 158 रुपये के लाभ के लिए 30 मिनट का समय सी मॉन्दर एड, जो कि 300 रुपये से ज्यादा है उर आप इसे बेहतर मानते हैं और यह आसान है कि मैं इस वीडियो में क्या उल्लेख करने में असफल रहा था कि यह चेतावनी लाइन मूंगा में बदल गई थी जो कि नीचे या एक व्यापार को बदल दिया है और इससे पहले कि वह रंग बदल गया, मुझे एक श्रव्य और दृश्य पाठ चेतावनी मिली सतर्क भी आपको किसी रिवर्स होने से ठीक पहले गलत दिशा में व्यापार करने से रोकता है, मुझे आशा है कि आप यह देखना शुरू कर रहे हैं कि 2 से 3 घंटे के इन व्यापार सत्रों में से किसी एक को गंभीरता से कारोबार करना अच्छा ईमानदार दिन है किसी और की किताब में काम करने से पहले आपको कुछ और आश्चर्यजनक चार्ट दिखाएं इससे पहले कि उन 2 वीडियो ट्रेडों के नतीजे की तस्वीर दिखाई दें। एशियाई सत्र में इस समय में यूरो जेपीई। अन्य एशियाई सत्र के दौरान अन्य 12 विन्नेर्स यह भगवान ने आपको लोगों और लड़कियों के लिए भेजा है लंदन या न्यूयॉर्क सत्र के पहले कुछ घंटों में आपके कार्यक्रम में फिट नहीं हो सकता है मुझे यकीन है कि आपकी तस्वीर को कोई यथोचित करने का इरादा नहीं है यह हमारे मुख्य जोड़ी के लिए व्यापारिक समय और दिनों का एक पूरा प्रकार है, जिसे हम व्यापार करना पसंद करते हैं। आपको विश्वास है यह गु ई न्यू यॉर्क के सत्र 12 30 दोपहर में दोपहर 3 45 बजे तक, यह शुभ शुक्रवार की छुट्टी से पहले का दिन है, लेकिन यह कि बाजारों की तरह हम अक्सर शुक्रवार की शाम को बंद होने से पहले और रविवार को शाम को खोलने और निश्चित रूप से, दिन छुट्टियों से पहले ये आम तौर पर नहीं होते हैं, ज्यादातर व्यापारियों और प्रणालियों के लिए कोई व्यापारिक समय नहीं, बल्कि एफएक्स बाइनरी विकल्प के लिए नहीं, बारह ट्रेडों, सभी विजेता मैं और क्या कह सकता हूं यह ऐन टी हाइप यह मैं सोच रहा हूं कि असली बात है, यह क्या होगा क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान केवल समय बताएगा.इस अंतिम चार्ट का विरोध नहीं किया जा सकता है, यह अमरीकी डालर न्यूयॉर्क सत्र होगा। अगर यह आपके दिमाग को नहीं उड़ाते हैं, तो मुझे कुछ नहीं समझाएगा यह बुधवार 4 11 2012 के बारे में 1 घंटे पहले 2 घंटे पहले 2 घंटे न्यूयॉर्क सत्र जो आम तौर पर व्यापार के लिए हमारे आदर्श समय में से एक है आपका कारोबार 12 घंटों में देख रहा है 3 घंटों में अधिकांश मामलों में 1 समाप्ति और एक ही मोमबत्ती पर एक खोलना दूसरे शब्दों में कभी भी दो ट्रेडों को एक ही समय में खुला नहीं होता है जो चमत्कार करता है को कम करने वस्तुतः व्यर्थ समय के साथ हमारा जोखिम कारक एक 1000 मुनाफा कारोबारी सत्र जो काफी रूढ़िवादी 100 प्रति व्यापार का जोखिम उठाता है यदि आप निकटता से देख रहे हैं, तो आप देखेंगे कि उनमें से अधिकतर अगर हम धीमे हो रहे थे और केवल निम्नलिखित मोमबत्ती में मिल गए तो हम अभी भी ज्यादातर ट्रेडों में मेरा सबसे बड़ा मकसद होता है, मेरी विनम्र राय में यह विदेशी मुद्रा है, जिस पर यह बेहतरीन होता है। वहाँ आपके पास यह मेरा आखिरी सिस्टम हो सकता है, जिसे मैं विकसित कर सकता हूं क्योंकि यह एक बहुत ही मुश्किल होगा क्योंकि अगर आप तेजी से लेन जब आपके व्यापारिक विदेशी मुद्रा या इसके बारे में सपना देखा हो सकता है, यह आपके लिए है यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो इसे वैसे भी देखें, आपको यह पसंद आएगा कि वे मुझे अपने सिस्टम के लिए कीमतें बढ़ाने के लिए कह रहे हैं लेकिन अब मैं इसे छोटा करने के लिए नहीं ले रहा हूँ 37 रुपये अपना भुगतान अपने उत्पाद को प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर यह 3:00 है मेरी आइलैंड यॉट याद रखें आप आसानी से एक के लिए सक्षम हो सकता है अभी भी सिर्फ नकल के लिए अमीरों का एक हिस्सा है। आपको मिलेगा असीमित लाइफटाइम ईमेल समर्थन एफएक्स बाइनरी Scalper सिस्टम के लिए अंग्रेजी के अलावा किसी भी अन्य भाषा में, समर्थन मेरी क्षमता का सबसे अच्छा उपयोग करने के लिए दिया जाएगा एक ऑनलाइन भाषा जिसने मुझसे अतीत में खरीदा है, पता है कि जो समर्थन मैं प्रदान करता हूं वह किसी से भी कम नहीं है। मैं 1 घंटे के भीतर सभी ईमेलों का जवाब देने की कोशिश करता हूं। ऑरेंज पर लॉस्ट चैलेंज क्लॉस अब खरीदें करने के लिए कार्ट में जोड़ें। बहुत महत्वपूर्ण भुगतान के बाद वापसी पर क्लिक करें अब अपना भुगतान करें और अपना उत्पाद प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर सुबह 3 बजे है धनवापसी पॉलिसी यह एक डिजिटल उत्पाद होने के कारण कोई धनवापसी नहीं है यदि आप इस नीति को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो मेरा उत्पाद खरीद न करें मेरे उत्पाद क्रय करके आप मेरी धन-वापसी नीति को स्वीकार कर रहे हैं। इस समय सबसे अच्छा अनुशंसित द्विआधारी विकल्प दलाल 1 बाइनरी विकल्प ब्रोकर चॉइस वर्ल्डवाइड ट्रेडर्स स्वीकार करता है। इन्हें घूमने वाले समय और 60 मिनट का उलटी गिनती, 2 मिनट 5 मिनट की समाप्ति की अवधि के लिए व्यापार करने के सभी प्रकार के व्यापार होते हैं। सबसे कम लेकिन कम से कम, आसान और शीघ्र वापसी निधि नहीं। यह ब्रोकर अमेरिकी ट्रेडर्स को स्वीकार नहीं करता है.MW इसके अलावा एक लाइव डेडिंग अकाउंट प्रदान किए बिना एक फ्री डेमो अकाउंट प्रदान करता है। अब अपना भुगतान करें और अपना उत्पाद प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर सुबह 3 बजे है धनवापसी पॉलिसी यह एक डिजिटल उत्पाद होने के कारण कोई धनवापसी नहीं है यदि आप इस नीति को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, तो मेरा उत्पाद खरीद न करें मेरे उत्पाद को खरीदने से आप मेरी रिफंड नीति को स्वीकार कर रहे हैं। ट्रेडर एड से खुश ट्रेडिंग, भगवान ब्लेस, गुड लक और चीयर्स आप अपने अन्य शानदार व्यापार प्रणाली की जांच कर सकते हैं। इससे पहले कि कोई भी निवेश सिफारिशों पर विचार किया जाए, व्यापार के सभी प्रकार के जोखिम का एक उच्च स्तर होता है, इसलिए आपको केवल पैसे के साथ अटकलें चाहिए जो आप खो सकते हैं आप अपनी प्रारंभिक जमा और हिस्सेदारी से अधिक खो सकते हैं कृपया सुनिश्चित करें कि आपकी चुनी हुई विधि आपके निवेश उद्देश्यों से मेल खाती है, स्वयं को जोखिम के साथ परिचित कराएं और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह तलाशें एनएफए और सीटीएफसी अनिवार्य अस्वीकरण विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग एक चुनौतीपूर्ण अवसर है, जहां शिक्षा प्राप्त और अनुभवी निवेशकों के लिए औसत रिटर्न से ऊपर उपलब्ध है औसत जोखिम को ऊपर उठाने को तैयार है, लेकिन विदेशी मुद्रा एफएक्स व्यापार में भाग लेने का निर्णय लेने से पहले, आपको चाहिए ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव और जोखिम की भूख पर विचार करें पैसे का निवेश न करें आप सीएफटीसी नियम 4 41 को खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं 41 हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं, वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के अंतर्गत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक कारोबार कार्यक्रमों की कमी के कारण वे इस तथ्य के अनुसार भी हैं कि वे साथ ही डिजाइन किए गए हैं हिंदशाह का लाभ किसी भी प्रतिनिधि की ओर से कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा सकता है या उन्हें प्राप्त करने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभव है। संयोग या नकली प्रदर्शन के परिणाम कुछ अंतर्निहित सीमाएं हैं, वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड के विपरीत, नकली परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं ट्रेडों को वास्तव में निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के प्रभाव के लिए कम या ज्यादा-मुआवजा हो सकता है, यदि कोई भी, कुछ तरल पदार्थों की कमी जैसे सामान्य नकली व्यापारिक कार्यक्रमों का भी इस तथ्य के अधीन है कि उन्हें आश्रितों के लाभ से डिज़ाइन किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या नहीं दिखाए गए लोगों के समान महत्वपूर्ण जोखिम वाले नोट बाइनरी ऑप्शंस ट्रेडिंग में भी महत्वपूर्ण जोखिम व्यापार शामिल हैं, व्यापारियों को उनके देश के निवास में उनकी व्यक्तिगत पूंजीगत कर देयता के बारे में पता होना चाहिए और इसके सहयोगी केवल अच्छे विश्वास साझा करने की जानकारी में हैं और इसमें निवेश करने के लिए कोई सिफारिश नहीं कर रहे हैं। मुद्रा या कोई अन्य निवेश न ही यह मालिकों और सहयोगियों को किसी भी जानकारी को साझा करके हुए किसी भी हानि के लिए उत्तरदायी है और केवल यह जानकारी सद्भावना में ही साझा कर रहा है और इसका सहयोगी किसी भी तरह के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं। कॉपीराइट 2017 सभी अधिकार सुरक्षित। बाइनरी विकल्प कॉम्बो आश्चर्यजनक परिणाम प्रदान कर सकते हैं यदि आप सही तरीके से व्यापार कर सकते हैं यह छोटा कॉम्बो सिस्टम एक विदेशी मुद्रा और एक द्विआधारी विकल्प का उत्पादन कर सकता है जो समान समय में ट्रेड करता है यह रणनीति कुशल बाइनरी विकल्प व्यापारियों द्वारा सबसे अधिक बार उपयोग की जाती है इस रणनीति में कॉल और रखो दोनों पदों की पसंद होती है, प्रत्येक के पास समान समाप्ति की अवधि है, मूल रूप से इसे रखने के लिए, आप दो समान अनुबंधों के लिए भुगतान करते हैं, लेकिन एक के साथ एक मूल्य बढ़ा और दूसरा अनुमान लगाया गया मूल्य कम करें यह रणनीति है एक व्यापार के दोनों किनारों का सामना करने के लिए इस्तेमाल होता है जब बाजार स्थितियों में अस्थिर होते हैं। कॉमबो बाइनरी विकल्प रणनीति का उपयोग करने पर विचार करते समय कुछ चर को परिभाषित कर सकते हैं। प्रारंभ में, आपको एक सकारात्मक विशेषता चुनने की ज़रूरत है गति में है कीमत हड़ताल की कीमत से एक तऱ्से या दूसरे में आगे बढ़ने की आवश्यकता होगी। फिर, आपको विश्वास होना है कि एक winn से लाभ आईएनजी व्यापार नुकसान की कुलता से अधिक होने जा रहा है, व्यापार के अंत में कम से कम लाभ का एक हिस्सा छोड़कर।

Comments